Abhi Bharat

गोपालगंज : चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का किया प्रयास, आग लगने से एटीएम और उसमें रखे रुपए जले

गोपलगंज से बड़ी खबर है, जहां चोरो के द्वारा गैस कटर से एटीएम काटकर चोरी करने का प्रयास किया गया. वहीं एटीएम को गैस कटर से काटने दौरान एटीएम में आग लग गयी जिससे लाखो रुपये का एटीएम और 43500 रुपया जल कर राख हो गया. आग लगते ही चोर गैस कटर और सिलेंडर छोड़ फरार हो गए. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र कोइनी बाजार स्थित टाटा इंडीकैस के एटीएम की है.

बताया जाता है कि शनिवार की रात्री अज्ञात चोरों के द्वारा एटीएम को गैस कटर से काटकर चोरी करने का प्रयास किया गया. परन्तु गैस कटर से चोरो के द्वारा एटीएम को काटते काटने के दौरान एटीएम में आग लगा गयी. आग लगते ही चोर गैस कटर छोड़ भाग गए. वहीं एटीएम में रखे करीब 43 हजार 500 रुपया और लाखो रुपया के एटीएम जलकर खाक हो गया. घटना की जानकारी होते ही मांझागढ़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जांच करने लगी हुई है.

बता दें कि एटीएम कोइनी के नारद सिंह के मकान में चलता है. बगल में खाद के दुकान सहित अन्य समान करीब आधा दर्जन दुकान चलते है. रात्री में पुलिस भी उच्च पथ 27 पर गस्ती कर रही थी. कोइनी ब्रिज के दक्षिण भाग में टाटा इंडीकैस का एटीएम स्थापित है. ब्रिज के उतर भाग में उतर बिहार ग्रामीण बैंक कोइनी में शाखा स्थापित जहां बैंक और बाजार की निगरानी के लिए दो दो चौकीदार तैनात थे, फिर भी चोरो के द्वारा इतनी बड़ी घटना की अंजाम दिया गया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.