Abhi Bharat

गोपालगंज : डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर क्लीनिक में किया तोड़फोड़

गोपालगंज में गुरुवार को बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली ब्लॉक मोड़ के समीप एक निजी क्लिनिक के डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृत प्रसव पीड़िता के परिजनों व स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा व तोड़फोड़ किया.

हंगामा कर रहे लोगों का आरोप था कि बैकुंठपुर थाने के बनौरा गांव के रवि कुमार की पत्नी राधा देवी को प्रसव पीड़ा होने पर निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया. प्रसव के बाद निजी क्लीनिक के डॉक्टर उसे मोतिहारी रेफर कर दिए. वहीं मोतिहारी के निजी अस्पताल में प्रसव पीड़िता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद वहां से शव लेकर पहुंचे परिजन दिघवा दुबौली ब्लॉक मोड़ स्थित निजी क्लीनिक के डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा कर हंगामा करने लगें. इस बीच उग्र लोगों ने निजी क्लीनिक में तोड़फोड़ व हंगामा शुरू कर दिया.

वहीं लोगों के हंगामे से पटना-महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर कुछ देर के लिए वाहनों का परिचालन बाधित हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. आक्रोशित लोग निजी क्लिनिक के डॉक्टर सहित अन्य कर्मियों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. पुलिस ने जब उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, उसके बाद लोग शांत हो सके. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.