Abhi Bharat

गोपालगंज : इंटर की परीक्षा देने छपरा जा रहे छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

छपरा में बुधवार को इंटर की परीक्षा देने सेंटर पर जा रहे एक परीक्षार्थी की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना छपरा के सढवा ढाला के समीप घटी. मृतक की पहचान बैकुंठपुर के सोनवलिया गांव निवासी के झमिंदर राय का 18 वर्षीय पुत्र पवन कुमार के रूप में हुई है, जो बैकुंठपुर से बाइक से छपरा परीक्षा सेंटर जा रहा था.

बताया जाता है कि इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के लिए मोटर साइकिल पर सवार होकर बैकुंठपुर के सोनवलिया गांव से पवन कुमार छपरा जा रहा था. इसी बीच छपरा के सढवा ढाला के समीप एक अज्ञात ट्रक ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए. वहीं मोटर साइकिल सवार परीक्षार्थी की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि ट्रक चालक मौके पर से ट्रक लेकर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों को घटना की सूचना भी दी. सूचना मिलते ही परिजन छपरा पहुंचकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरा कर मृतक के शव को गांव लेकर चले आए.

परीक्षार्थी का शव पहुचते ही घर में कोहराम मच गया. मृतक के घर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक की मां अपने बेटे के शव से लिपट कर चीत्कार मार-मार कर रोने लगी. घटना के बाद गांव का माहौल गमगीन हो गया है. स्थानीय लोग पीड़ित परिजनों को समझा-बुझाकर सांत्वना देने में लगे रहे. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.