Abhi Bharat

गोपालगंज : अभी भारत की खबर का हुआ असर, एसडीएम पहुंचे बैकुंठपुर में जल जमाव से निजात दिलाने

गोपालगंज में अभी भारत की खबर का असर हुआ है. जहां खबर प्रकाशित होने के बाद जिला प्रशासन की 30 वर्षो की तन्द्रा भंग हुई और सोमवार को गोपालगंज एसडीएम ने बैकुंठपुर के दिघवा दुबौली में सड़क पर लगे जल जमाव को खत्म कराने के लिए निरीक्षण को पहुंचे.

बता दें कि जिला का बैकुंठपुर प्रखंड का मुख्यालय दिघवा दुबौली बाजार एक ऐसा एकलौता भाग्य का मारा बाजार है, जिसके सामने नरक भी शरमा जाने के लिए विवश है. बाढ़ के पानी की बात तो अलग है. वर्षा के पानी से रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ की मुख्य सड़कें जो मुख्य रूप से बाजार एवं प्रखंड की सड़कें हैं, नारकीय कुंड में सालो भर तब्दील रहती हैं. रविवार को जब अभी भारत की टीम रिपोर्टिंग करने पहुंची और इस खबर प्रमुखता से प्रकाशित की तो खबर को पढ़ने के बाद सोमवार को गोपालगंज एसडीएम बैकुंठपुर पहुंचे और जल जमाव से निजात दिलाने की बात बोले. एसडीएम ने स्थानीय मुखिया से कहा कि आप पुलिया के बारे में बताईये कहां-कहां बन्द है, हम उसको खोलवायेगे.

गौरतलब है कि थाना, अस्पताल, ब्लॉक व बैंक आदि के जगहों पर जल जमाव के कारण लोगो को काफी कठिनाईयों का समना करना पड़ता है. दिघवा दुबौली बजार पर लोग पानी पार करने से कतरा रहे थे. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.