Abhi Bharat

गोपालगंज : बैकुंठपुर से चोरी हुई बाइक छपरा के मशरक से बरामद, एक गिरफ्तार

गोपालगंज जिले से चोरी गयी बाइक को एक शख्स के साथ शुक्रवार को छपरा जिले के मशरक थाना क्षेत्र के डुमरसन बाजार से गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना के सामने से पासपोर्ट बनवाने गये उसी थाना क्षेत्र के सनवलिया गांव निवासी उमेश महतो पिता गौतम महतो की बाइक हीरो स्पलेंडर बीआर 29 एस 6380 पिछले सप्ताह चोरी कर ली गई. मामले में बैकुंठपुर थाना पुलिस को आवेदन दिया गया. वहीं उमेश महतो के लड़के द्वारा शुक्रवार की सुबह मशरक थाना क्षेत्र के डुमरसन में ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान बाजार पर ही एक युवक को बाइक के साथ पहचान लिया गया. जिसके बाद उसने मौके पर दिखे मशरक थाना के गश्ती दल से शिकायत की. जिसपर मशरक थाना पुलिस ने बाइक के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि चोरी के बाइक के साथ पानापुर थाना के सतजोड़ा गांव निवासी विकास सिंह पिता शत्रुघ्न सिंह को गिरफ्तार किया गया. उधर, गिरफ्तार युवक ने बताया कि उसे दो दिन पहले ही पानापुर के ही नरहा पृथ्वीपुर गांव निवासी दिपक यादव पिता किशोरी यादव ने बाइक चढ़ने के लिए दिया हैं. मौके पर पहुंचे गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना पुलिस जमादार धनंजय ओझा को गिरफ्तार युवक को कागजी कार्रवाई करवाते हुए सुपुर्द कर दिया गया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.