Abhi Bharat

गोपालगंज : मकसूदपुर में बाइक सवार बदमाशों ने उड़ाया आभूषण से भरा थैला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुयी अपराधियों की तस्वीर

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां उचकागांव थाना क्षेत्र के मकसूदपुर बाजार में सोमवार की सुबह सवा नौ बजे सरेआम बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा एक स्वर्ण व्यवसायी की बाइक की डिक्की से आभूषण से भरा थैला निकालकर लेकर फरार हो गए. थैले में करीब साढ़े तीन लाख रुपए के आभूषण बताए जा रहे हैं. घटना के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई.

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के मनबोध परसौनी गांव निवासी रवि कुमार मकसूदपुर बाजार में आभूषण की दुकान चलाते है. सोमवार की सुबह करीब सवा नौ बजे वह बाइक की डिक्की में बिक्री के लिए आभूषण लेकर गांव से दुकान पर पहुंचे. जहां दुकान के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर दी और दुकान खोलने लगे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश मौके पर पहुंच कर दुकान के सामने खड़ी स्वर्ण व्यवसाई के बाइक की डिक्की से आभूषणों से भरा थैला लेकर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद व्यवसायी रवि कुमार ने शोर मचाना शुरू कर दिया. परंतु बाइक सवार बदमाश गंडक नहर के रास्ते गोपालगंज की ओर तेजी से फरार हो गए.

हालांकि बाद में कई लोगों ने बदमाशों का पीछा किया. लेकिन इसके पूर्व ही दोनों बाइक सवार अपराधी चकमा देकर फरार होने में सफल रहे. पूरी घटना बगल के एक मिठाई दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है. बाद में पीड़ित व्यवसायी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है. इस दौरान पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला गया. जिसमें बाइक सवार बदमाशों का फुटेज मिला है. पीड़ित ने उचकागांव थाने में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है.

घटना को अंजाम देने से पूर्व बदमाशों ने किया रेकी

बता दें कि मकसूदपुर बाजार में स्वर्ण व्यवसाई के दुकान के सामने घटना को अंजाम देने से पूर्व दोनों बाइक सवार बदमाशों द्वारा स्वर्ण व्यवसाई की रेकी की गई. इस दौरान एक बदमाश की स्वर्ण व्यवसाई के दुकान के बगल में मिठाई की दुकान में बेंच पर बैठकर काफी देर तक स्वर्ण व्यवसाई के दुकान पर पहुंचने का इंतजार करते सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में नजर आ रहा है. इसके पूर्व मकसूदपुर तिराहे पर मंदिर के बगल में लगे एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में भी दोनों बाइक सवार बदमाश घटना से पूर्व चहल कदमी करते नजर आ रहे हैं. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.