Abhi Bharat

भागलपुर : आर्मी का ऑनलाइन आवेदन करने साइबर कैफे गयी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

भागलपुर से बड़ी खबर है, जहां एक छात्रा के साथ साइबर कैफे में सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना कहलगांव थाना क्षेत्र स्थित एक साइबर कैफे की है, जहां पीड़ित छात्रा ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने गयी थी.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीए पार्ट टू की छात्रा एसएसवी कॉलेज रोड स्थित एक साइबर कैफे में गत 26 अगस्त की दोपहर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म में गई थी. उसने आर्मी का फॉर्म भरा और रिसीविंग कॉपी की मांग की तो कैफे मालिक ने कहा कि यहां पर कॉपी नहीं है. कॉपी को अपने घर रखा है. उसके बाद उसने बाइक से छात्रा को अपने दोस्त खुशी लाल रजक के चिथरिया पीर स्थान के पास स्थित किराए के मकान पर ले गया. जहां सभी ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर उसको पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

घटना के बाद पीड़ित छात्रा अपने घर पहुंची और फिर घरवालों को घटना की जानकारी देने के बाद परिजन उसको लेकर कहलगांव थाना पहुंके और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस कैफे संचालक आनंद कुमार ठाकुर, शशांक झा उर्फ मिट्ठु झा और खुशी लाल रजक को गिरफ्तार कर लिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक घटना में कुछ अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.