Abhi Bharat

बेतिया : मझौलिया के धनौती नदी में डूबने से युवक की मौत

बेतिया/पश्चिम चंपारण से बड़ी खबर है, जहां मझौलिया के धनौती नदी में डूबने से युवक की मौत हो गयी. अहवर कुड़िया पंचायत के धनौती नदी के बरवां घाट से 15 वर्षीय युवक अमीरुल्लाह अंसारी का शव ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह निकाला.

बताया जाता है कि युवक शुक्रवार की शाम नदी में शौच के बाद पानी छूने गया था, जहां पैर फिसल जाने से गहरे पानी मे चला गया. जिससे डूबने से उसकी मौत हो गई थी. शुक्रवार की रात में ही शव ढूढ़ने का प्रयाश किया गया, परन्तु सफलता नही मिली. जानकारी अहवर कुड़िया पंचायत के समिति सदस्य अखिलेश प्रसाद ने दी. उन्होंने बताया कि मृत युवक की पहचान लालसरैया निवासी इशहाक अंसारी के पुत्र अमीरुल्लाह अंसारी (15 वर्ष) के रूप में की गयी है. यह युवक अहवर शेख पासवान चौक पर बक्शा बनाने का काम सीख रहा था. उन्होंने बताया कि शनिवार की सुबह से ही बरवां घाट पर लोगों की भीड़ जुट गयी. ग्रामीण गोताखोरों ने शव को नदी से बाहर निकाला.

वहीं सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में जीएमसीएच बेतिया भेज दिया. घटना की सूचना रात में ही बखरिया के समाजसेवी लालू यादव ने सीओ सुरजकांत और मझौलिया पुलिस आपदा प्रबंधन को बुलाने के लिये दे दी थी. परन्तु ग्रामीण गोताखोरों ने ही शव को ढूंढ निकाला. मृतक के गांव लालसरैया में इस घटना से कोहराम मचा है. (सत्येंद्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.