Abhi Bharat

सीवान : महावीरी अखाड़ा और कृष्ण जन्मोत्सव को लेकर नगर थाना में शांति समिति की बैठक आयोजित

सीवान में शनिवार को नगर थाना परिसर में थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक में मुख्य रूप से महावीरी झंडा आखाड़ा एवं कृष्ण जन्म महोत्सव को शांति, प्रेम, सौहार्द और भाईचारा के साथ कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए मनाने पर विचार विमर्श किया गया.

थानाध्यक्ष जय प्रकाश पंडित ने सदस्यो से दोनों समुदायों के शांति प्रिय सदस्यो से अनुरोध किया कि इस महामारी में हमे कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने की आवश्यकता है. विदित हो कि लगभग दो वर्ष से हम कोरोना से लड़ रहे हैं और इस जंग में शांति समिति के सदस्यों ने बहुत सहयोग किया है. उन्होंने आगे कहा कि इस वर्ष भी हमे सुरक्षित माहौल में घरों पर रहकर त्योहार मनाने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे हमे भीड़ से बचना है और कोरोना प्रोटोकाल का अक्षरशः पालन करे. थानाध्यक्ष ने कहा कि सामाजिक दूरी का पालन और मास्क का प्रयोग अवश्य करे और कोई शारिरिक समस्या होने पर चिकित्सक का परामर्श लें.

बैठक में सर्वसहमति से तय किया गया कि सारे अखाड़ा समिति कोरोना प्रोटोकाल का पालन करते हुए घर पर ही शांति पूर्वक पूजा पाठ करेंगे. किसी भी प्रकार कि शोभा यात्रा या अखाड़ा नही निकाला जाएगा. बैठक के अंत मे केंद्रीय अखाड़ा समिति के अध्यक्ष सुधीर कुमार जैसवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया.

इस अवसर पर वरीय अधिवक्ता प्रमिल कुमार गोप, केंद्रीय अखाड़ा समिति के वरीय उपाध्यक्ष राजीव रंजन राजू, विकास कुमार सिंह जिसु, नगर परिषद उपाध्यक्ष बबलू साह, सुधीर कुमार जैसवाल, संतोष गुप्ता, शम्भू गुप्ता, संजय कुमार श्रीवास्तव, मो कलीम, दयानंद प्रसाद, कृष्णा प्रसाद, रियाज़ अहमद, संतोष राउत, दयानंद कांस्यकर, मो उमैर फरीद, रामावतार प्रसाद, प्रो असरार, सलीम सिद्दीकी, मुकेश कुमार, गणेश कसेरा, आलोक कुमार, देवेंद्र गुप्ता एवं संजय सोनी समेत अनेक लोग उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.