Abhi Bharat

बेतिया : बैगन चोरी से बचाव के लिये खेत मालिक ने घेराबंदी वाले तार में प्रवाहित किया था बिजली, घास काटने गयी महिला की करंट लगने से मौत

बेतिया के मझौलिया में बुधवार के दिन शेख मंझरिया के वार्ड एक मे करंट से महिला बबिता देवी (24 वर्ष) की मौत हो गयी. महिला अपने घर के पीछे पड़ोसी बुनेल यादव के बैगन के खेत मे घास काटने गयी थी. जहां हादसा हुआ।पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जीएमसीएच भेज दिया.

बताया जाता है कि बुनेल यादव अपने बैगन के खेत मे चारो तरफ तार लगाकर चोरी रोकने के लिए बिजली का करंट प्रवाहित किया था. महिला जैसे ही खेत मे घुसी उसका गर्दन तार में छू गया और वह वही धड़ाम से गिर गयी और तत्काल उसकी मौत हो गयी. तार में करंट की खबर जंगल की आग की तरह फैल गयी और भारी भीड़ जुट गयी.

सूचना पर एस आई सुरेश राव दल बल के साथ पहुंचे, परंतु आक्रोशित ग्रामीणों ने दोषी के गिरफ्तारी तक शव को कब्जे में नहीं लेने दिया. मृतक के परिजन और आक्रोशित ग्रामीण इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार को घटनास्थल पर आने और दोषी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिये जाने पर अड़े रहे. अंततोगत्वा इंस्पेक्टर घटना स्थल पर पहुंचे और आवेदन मिलने पर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग स्वीकार करने के आश्वासन के दिये जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया. (सत्येंद्र श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.