Abhi Bharat

बेगूसराय : महिला की गोली मारकर हत्या, भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों पकड़ उतारा मौत के घाट

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जिले के सिंघौल थाना अंतर्गत उलाव गांव की है. वहीं गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एक आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला. मृत महिला की पहचान उलाव निवासी सुबोध साह की पत्नी नितू देवी के रूप में की गई है. वहीं मृतक आरोपी की पहचान मचहा गांव निवासी राधेश्याम सिंह का पुत्र खाद व्यवसायी जयशंकर सिंह उर्फ घेटो सिंह बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में मृतका के पुत्र ने बताया कि पिता-पुत्र अपने मवेशी को बांध रहे थे, उसी दौरान हथियार के साथ एक व्यक्ति आया और उसकी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर दौड़े ग्रामीणों ने आरोपी को खदेड़ कर पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. वहीं सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने दो लोगों की हत्या होने की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया रास्ते की विवाद का मामला सामने आ रहा है, जांच की जा रही है. अनुसंधान के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा होने की सम्भावना है.

फिलहाल तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए सिंघौल थाने सहित कई थानों की पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंच कर कैम्प कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.