Abhi Bharat

बेगूसराय : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

बेगूसराय में मंगलवार को गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-मंझौल मुख्य पथ के रक्सी चौक के समीप बाइक एवं ट्रक की टक्कर में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाजरत है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान नावकोठी थाना क्षेत्र के गम्हरिया निवासी चमरू सदा का 27 वर्षीय पुत्र अर्जुन सदा के रूप में हुई है जबकि घायल युवक की पहचान गढ़पुरा वार्ड 17 निवासी ब्रह्मदेव सदा का पुत्र अशोक सदा के रूप में पहचान हुयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ब्रह्मदेव सदा का पुत्र अशोक सदा अपने बहन के यहां गम्हरिया से बहनोई मृतक चमरू सदा के साथ गढ़पुरा आ रहा था, हीरो ऑटो एजेंसी के समीप एक ट्रक से साइड लेकर आगे निकल रहा था जिस दौरान गैस सिलेंडर लदे ट्रक के चपेट में आने के दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला जिसे थाना पुलिस को सूचना के बाद गढ़पुरा थाना पुलिस ने मालीपुर सुंदरबन सुंदरवन चौक से पिछा कर उक्त ट्रक को अपने कब्जे में ले ड्राइवर को हिरासत में ले लिया.

वहीं सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए जहां कुछ देर तक गढ़पुरा-मंझौल मुख्य पथ को लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच बीच-बचाव कर सड़क जाम को हटवाया तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.