Abhi Bharat

बेगूसराय : महिला की डूबने से मौत

बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रक्सी कनौसी गांव स्थित गमैल चौर से घास लेने गई एक महिला की डूबने से मौत हो गई. जिस की लाश मिलने के बाद परिवार के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई.

मिली जानकारी के अनुसार, दुनही पंचायत अंतर्गत वार्ड 1 रक्सी निवासी रामपवेश यादव की 35 वर्षीय पत्नी ममता देवी रविवार की शाम मवेशी का चारा लेने गमैल चौर बहियार की ओर गई थी, जिस दौरान पानी भरे गड्ढे में चले जाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई. रविवार की देर शाम तक काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई अता-पता नहीं चला. वहीं सोमवार को गांव के कुछ अन्य किसान मवेशी का चारा लेने उक्त बहियार की ओर गए थे. जिस दौरान पानी में तैरती लाश को देख इसकी सूचना गांव के अन्य लोगों तक पहुंचाई. जिसके बाद मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच उक्त शव को देख पहचान किया. जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया.

पानी भरे गड्ढे में शव मिलने की सूचना थाना पुलिस को दी गई. जिसके बाद गढ़पुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले मामले की छानबीन में जुट गई. इस संबंध में थाना अध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.