Abhi Bharat

बेगूसराय : शातिर बाइक चोर को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, चोरी की एक बाइक भी बरामद

बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के पगुराहा गांव में एक बाइक की चोरी कर ले भागने के क्रम में ग्रामीणों के द्वारा एक चोर को पकड़ कर पुलिस को हवाले कर दिया. पकड़ाए बाइक चोर से पुलिस के द्वारा पूछताछ के दौरान कई चोरी की घटना के बारे जानकारियां प्राप्त हुई. जिसमें से एक बाइक की भी बरामदगी पुलिस के द्वारा की गई.

इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने बताया के शुक्रवार की सुबह हसनपुर थाना क्षेत्र के कोकनी निवासी एक बाइक चोर धर्मेंद्र पासवान को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले किया था, जिससे पूछताछ के क्रम में उक्त चोर ने अन्य जगह चोरी की गई बाइक के बारे में बतलाया. जिसमें हसनपुर थाना क्षेत्र में ही बीते 10 दिन पहले एक स्प्लेंडर प्रो बाइक की चोरी की गई थी. जिसको गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव स्थित एक डेरा के समीप से बरामद कर लिया गया है.

थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि उक्त बाइक चोर बेगूसराय एवं समस्तीपुर जिला के विभिन्न थाना का अभियुक्त है. जिसमें खोदावंदपुर, गढ़पुरा, हसनपुर, बिताने में उक्त अभियुक्त के खिलाफ प्राथमिकी पूर्व से दर्ज है जो एक शातिर बाइक चोर है, जिससे न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेजा गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.