Abhi Bharat

बेगूसराय : यूको बैंक के आकोपुर शाखा से दिन दहाड़े छः लाख रुपये की लूट, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार को जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर स्थित यूको बैंक शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने दिन-दहाड़े लगभग छः लाख रुपये लूट लिये. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी अवकाश कुमार दलबल के साथ स्वयं मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी लेकर अपराधियों की धरपकड़ को लेकर टीम गठित करते हुए आवश्यक निर्देश दिया. टीम की मोनेटिंग एसपी अवकाश कुमार खुद करेंगे.

मिली जानकारी के अनुसार, दिन के 11.30 बजे से 12 बजे के बीच तीन बाइक पर सवार छः अपराधियों ने मास्क से चेहरा छिपाये बैंक में प्रवेश किया. उस समय बैंक के अंदर कम ग्राहक लेन-देन को मौजूद थे. अपराधियों ने पिस्टल के नोक पर मैनेजर व अन्य कर्मियों को सहित ग्राहकों को भी कब्जे में ले लिया और कैशियर के साथ मारपीट करते हुए काउंटर में रखे लगभग छः लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. अपराधियों के भागने के बाद पुलिस को सूचना मिली.

बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ने आसपास के सभी थानों को नाकेबंदी कर वाहन जांच का निर्देश दिया. हालांकि अभी तक अपराधियों की कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे अपराधियों की पहचान में जुटी है. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि दिन के 11-12 बजे के बीच नकाबपोश अपराधियों ने लगभग छः लाख रुपये के बीच लूट की घटना को अंजाम दिया है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के उद्भेदन व गिरफ्तारी को लेकर स्पेशल टीम गठित की गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.