Abhi Bharat

बेगूसराय : रायफल और देसी कट्टा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने के दौरान दो अपराधी को एक राइफल, एक देसी और कट्टा छः जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी मटिहानी थाना क्षेत्र के छितरौर गांव से की गई है.

बताया जाता है कि गुलशन कुमार एवं सौरव कुमार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एक मकान में छिपे हुए थे. तभी इसकी सूचना एसपी अवकाश कुमार लगी. एसपी अवकाश कुमार के निर्देश के बाद सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम को गठित किया गया. पुलिस की टीम छितरौर गांव पहुंचकर उस मकान को चारों तरफ घेराबंदी कर के छापेमारी करने लगी. छापेमारी करने के दौरान गुलशन कुमार एवं सौरव कुमार को एक राइफल एक देसी कट्टा छः जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया.

वहीं डीएसपी मुख्यालय निशीत प्रिया ने बताया कि छितरौर गांव में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को लगी. उनके आदेश पर एक टीम को गठित कर उस गांव में छापेमारी करने के दौरान गुलशन कुमार एवं सौरव कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों अपराधियों के ऊपर पूर्व में भी आर्म्स एक्ट का मामला थाने में दर्ज है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.