Abhi Bharat

बेगूसराय : पानी भरे गड्ढ़े में डूबने से दो बच्चों की मौत

बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर गांव स्थित पानी भरे गड्ढे में शौच जाने के क्रम में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार कोरैय पंचायत अंतर्गत वार्ड 13 स्थित राहुल नगर गांव में शुक्रवार की सुबह एनपीएस प्राथमिक विद्यालय के समीप झांटी में बच्चे टहलने के लिए गए थे. जिस दौरान शौच लगने के क्रम में एक बच्चा शौच करने को ले गड्ढे की ओर गया, जहां पैर फिसलने की स्थिति में पानी भरे गड्ढे में चला गया. उसे डूबता देख एक अन्य साथियों में से एक उसको बचाने को ले दौड़ा तो वह भी गड्ढे में डूब गया. आसपास के लोगों के द्वारा जबतक शोर सुन दोनों बच्चे को पानी भरे गड्ढे से निकाला गया तब तक दोनों बच्चा बेहोश हो चुका था. परिजनों व ग्रामीणों के द्वारा जब तक इलाज हेतु डॉक्टर के पास ले जाया गया तब तक दोनों बच्चों की मौत हो गई.

मृतक दोनों बच्चे की पहचान राहुल नगर निवासी अशर्फी पंडित का 12 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार एवं रामदुलार शाह का लगभग 10 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में हुयी. घटना की सूचना पर पहुंचे मुखिया शंभु झा के द्वारा दोनों मृतक परिजनों को सांत्वना देते हुए थाना पुलिस एवं अंचलाधिकारी को मामले कोले अवगत कराते हुए आपदा राहत कोष से हर संभव मदद दिए जाने की मांग की. जहां सूचना पाकर गढपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच दोनों मृतक के शव को कब्जे में ले जांच पड़ताल कर अंत:परीक्षण को ले बेगूसराय भेजा. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.