Abhi Bharat

बेगूसराय : पटना आईजीएमएस में कार्यरत डॉक्टर के घर लाखों के जेवरात समेत नगदी की चोरी

बेगूसराय में कोरोना से आतंक के साथ ही बख़री में अब चोरो का आतंक भी जोरो पर है. बेगूसराय के बख़री में ठंड के बीच चोरी की घटना लगातार बढ़ गई है. इसी कड़ी में पटना आईजीआईएमएस में कार्यरत डॉ प्रवीण कुमार व छपरा एफसीआई में पदस्थापित सुमित कुमार के बख़री स्थित घर में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है.

दरअसल डॉ प्रवीण कुमार व उनके भाई सुमित कुमार का घर बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार में है. दोनों भाई अपने ड्यूटी निर्वहन के दौरान बाहर रहते है इस कड़ी में उनके पिता ब्रह्मदेव केशरी अपने पुत्र डॉक्टर प्रवीण के यहां पटना आवास पर रह रहे थे. डॉक्टर प्रवीण के घर के अगले हिस्से में किराएदार रहते हैं जबकि उनका अपना मकान खाली बंद पड़ा था. देर रात चोरों के द्वारा छत के रास्ते एस्बेस्टस को हटा पहले नीचे पहुंचे इसके बाद ताला तोड़कर डॉक्टर के कमरे से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने डॉक्टर के कमरे से गोदरेज, दिवान को तोड़कर लाखों रुपए के जेवरात और नगदी चोरी की है.

हालांकि चोरी कितने की हुई है स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन आसपास जेवरात के 10 से 15 डब्बे बिखरे पड़े इससे स्पष्ट है कि करीब दस लाख के आसपास की संपत्ति की क्षति पहुंची है. फिलहाल, पुलिस डॉक्टर प्रवीण कुमार के आने का इंतजार कर रही है. लेकिन जिस हिसाब से जेवरात के खोले बिखड़े पड़े हैं उससे आशंका जताई जा रही है लाखों रुपए की जेवरात की चोरी की गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.