Abhi Bharat

बेगूसराय : संपत्ति विवाद में पुत्र ने की पिता की हत्या

बेगूसराय में नावकोठी थाना क्षेत्र अन्तर्गत पहसारा गांव में कलयुगी पुत्र ने मंगलवार को अपने पिता की हत्या कर दी. पिता की मृत्यु उपरांत पुत्र फरार हो गया. वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पहसारा के लगभग 70 वर्षीय पशुपति सिंह पिता स्वर्गीय उदो सिंह को पिछले कई महीने से पुत्रों के बीच जमीन बंटवारा को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक के दो पुत्र बड़ा मनोज सिंह एवं छोटा का नाम विनोद सिंह है. बड़े पुत्र का कहना था कि सारी संपत्ति को दो भागों में बंटवारा कर दिया जाए, जबकि पिता का कहना था कि एक भाग मेरा और दो भाग तुम दोनों भाइयों का कुल तीन भाग में बांटा जाएगा. इसी बटवारा को लेकर पिछले बहुत दिनों से पिता और पुत्र के बीच विवाद चल रहा था. मंगलवार को करीब 12:00 बजे के बाद पिता पशुपति सिंह पहसारा के टिक कट्टा बाध में मवेशी के लिए चारा काट रहा था. इसी सुनसान मौके को देखकर बड़े पुत्र मनोज सिंह ने चापाकल का हैंडल लेकर पीछे से सर पर वार कर दिया. पिछले भाग में चोट लगने के कारण वह घटना स्थल  पर ही दम तोड़ दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष राजीव रंजन कुमार एवं एएसआई अनिल कुमार मिश्रा ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दिया. मृतक का छोटा पुत्र विनोद सिंह ने थाना में एक आवेदन देकर पिता के हत्या करने का आरोप बड़े भाई मनोज सिंह पर लगाया है. फिलवक्त, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.