Abhi Bharat

बेगूसराय : दीवाल गिरने से सात वर्षीय बच्ची की दबकर मौत

बेगूसराय में गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव में रविवार की दोपहर खेलने के दौरान कच्ची दीवाल गिरने से एक 7 वर्षीय बच्ची की दबने से मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मानिकपुर गांव वार्ड 9 निवासी विपिन कुमार यादव की 7 वर्षीय पुत्री साक्षी की कुमारी के रूप में हुआ. बताते चलें की मृतका बच्ची टोले मोहल्ले के अन्य बच्चों के साथ बगल के ही पड़ोस में रह रहे मौसा राम राम शंकर यादव के घर के समीप खेल रही थी. जिस दौरान मौसा का ही कच्ची दीवाल पर गली के तरफ से कुछ ढूंढ रही थी, जिस दौरान दीवार गिर गई. जहां दीवाल के नीचे बच्ची दब गई. दीवाल गिरने के बाद आस पड़ोस में शोर हो मच गई व उक्त बच्ची को आनन-फानन में निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

बच्ची की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. माता-पिता विपिन यादव समेत आस-पड़ोस के लोगों में क्रंदन मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मुखिया अर्जुन यादव, सामाजिक कार्यकर्ता मुकेश विक्रम, नवनिर्वाचित मुखिया पति विजय कुमार यादव समेत आदि लोग घटनास्थल पर पहुंच मृतक के परिजनों को हिम्मत बढ़ाया व इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने वह हिम्मत से काम लेने का भरोसा दिलाया. घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद व एसआई राज देव पासवान पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गये. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.