Abhi Bharat

बेगूसराय : संदेहास्पद परिस्थिति में नवविवाहिता को लगी गोली, गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक नवविवाहिता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर की है तथा घायल महिला की पहचान स्थानीय निवासी प्रशांत कुमार की पत्नी पूनम देवी के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रात में पूनम अपने कमरे से निकल कर शौचालय जा रही थी. इसी दौरान बेखौफ बदमाशों ने आंगन के समीप सिर में गोली मार दिया. गोली की आवाज सुनकर जब लोग दौड़े तो खून से लथपथ पूनम आंगन में छटपटा रही थी. आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे जिला मुख्यालय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां हालत नाजुक बनी हुई है.

महमदपुर निवासी प्रशांत और मटिहानी थाना क्षेत्र निवासी पूनम लंबे समय से प्रेम प्रसंग करते थे, प्रेम प्रसंग के बाद करीब छः माह पूर्व दोनों ने न्यायालय के समक्ष शादी की थी. इसके बाद पूनम अपने पति के साथ ससुराल में रह रही थी. मायके के लोग किसी प्रकार से संपर्क नहीं करते थे. घटना को लेकर पति समेत परिवार के तमाम लोग किसी से भी लड़ाई-झगड़े से इंकार कर रहे हैं. लेकिन सिर में गोली मारना कहीं ना कहीं बड़े विवाद की ओर इशारा कर रहा है. घटना को लेकर मोहल्ले में विभिन्न तरह से चल रही है. नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर का कहना है कि अब तक इस संबंध में कोई आवेदन नहीं दिया गया है, सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन की जा रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.