Abhi Bharat

बेगूसराय : युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार

बेगूसराय के भगवानपुर थाना क्षेत्र में 11 अक्टूबर को हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त मनीष सहनी को देर रात गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार चल रहे संतोष चौधरी एवं विकास चौधरी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए भगवानपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही है. देर रात मनीष सहनी को गिरफ्तार किया गया, शेष दोनों भी पकड़ लिए जाएंगे.
उल्लेखनीय है कि भगवानपुर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने महिला थाना में आवेदन देकर दो युवकों पर 11 अक्टूबर को पूरी रात बारी-बारी से दुष्कर्म करने तथा एक युवक पर पिस्तौल का भय दिखा कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. जिसमें कहा गया है कि अपने सहेली के घर जाने के दौरान 11 अक्टूबर की देर शाम तीन युवकों ने बाइक से अगवा कर लिया तथा गांव के बाहर गाछी में ले जाकर रातभर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

पीड़िता के अनुसार, भगवानपुर थाना तीन दिन तक आवेदन नहीं लिया, इसके बाद एसपी से गुहार लगाए जाने पर 14 अक्टूबर को महिला थाना बेगूसराय में मामला दर्ज किया गया है. घटना में कार्रवाई करने की मांग को लेकर विभिन्न संगठनों ने डीएम एवं एसपी कार्यालय के सामने प्रदर्शन शुरू कर दिया, इसके बाद पुलिस ने जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है। सामूहिक दुष्कर्म मामले में रविवार को तेघड़ा के डीएसपी ओम प्रकाश ने पीड़िता के गांव जाकर मामले की जांच पड़ताल किया तथा रात में पुलिस ने एक नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

वहीं घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो शराब कारोबार से जुड़ा मनीष सहनी दबंग प्रवृत्ति का युवक है तथा संतोष चौधरी एवं विकास चौधरी से पीड़िता के परिजनों का शराब और ताड़ी के धंधे में प्रतिस्पर्धा चलती है, जिसके कारण दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि मामला प्रेम संबंध का है. प्रेम-प्रसंग में दोस्तोंं के दबाव पर लड़की के प्रेमी ने उसे एकांत में बुलाया और स्वेच्छा से नहीं मानने पर जबरदस्ती सभी ने शारीरिक संबंध बनाया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.