Abhi Bharat

बेगूसराय : रोड क्राइम को अंजाम देने वाले चार शातिर अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार


बेगूसराय में एक बार फिर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा ओम प्रकाश को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर सड़क क्राइम सहित अनुमंडल क्षेत्र के कई गांवों में अपराध की घटना को अंजाम देने वाले चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है ,और उनके साथ से तीन देसी कट्टा, एक पिस्टल, चार मोबाइल एवं एक काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है.

गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि ये लोग किसी को जान से मारने के लिए सुपारी भी लिया था और उसी घटना को अंजाम देने के लिए यह सभी एकत्रित होकर प्लान बना रहे थे, इसी बीच थानाध्यक्ष तेघड़ा, संजय कुमार, संतोष कुमार, अमर कुमार, रिशु कुमार एवं निधि श्री ने कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर एक ही जगह से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिसमें, सुमन कुमार राय, पिता-राम पदारथ राय, जो पिढौली का रहने वाला है. अमन कुमार उर्फ फेंटा, पिता-सदानंद सिंह जो हसनपुर का रहने वाला है. सौरभ कुमार उर्फ पोलू,पिता-निरंजन सिंह,जो बाजीतपुर पिढौली का रहने वाला है एवं निकेश रंजन उर्फ ढींडा, पिता-राज किशोर चौधरी उर्फ बुधन चौधरी जो रघुनंदनपूर का रहने वाला है. सभी थाना-तेघड़ा, जिला-बेगूसराय के रहने वाले हैं. जिनको हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

वहीं उन्होंने बताया कि सौरव कुमार उर्फ गोलू एवं अमन कुमार उर्फ फेंटा का अपराधिक इतिहास रहा हैं. वह पहले पहले भी अपराधी घटना में जेल जा चुका है. इस घटना के उद्भेदन से एक बहुत बड़ी अपराधिक षड्यंत्र को अंजाम देने वाली टीम का पर्दाफाश हुआ है. इन लोगों के पास से एक एके-47 राइफल का भी गोली बरामद हुआ है जो प्रतिबंधित है. उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि इन लोगों का तार कहां से जुड़ा हुआ है, अभी जांच चल रही है, इसमें कई और लोगों के नाम आ सकते हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.