Abhi Bharat

बेगूसराय : खांजहांपुर गांव से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद

बेगूसराय में चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खांजहांपुर पंचायत के वार्ड नंबर-07 से शनिवार की अहले सुबह थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में अंग्रेज़ी शराब का जखीरा बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, एक आवासीय प्रांगण से भारी मात्रा में शराब बरामदगी के बाद से लोगों मे चर्चाओं का बाजार गर्म है. जबकि शराब बरामदगी के बाद से पुलिस दिनभर मीडिया को कुछ भी बताने से कतराते रही है. बताया जाता है पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही शराब माफिया फरार हो गया. जबकि पुलिस के द्वारा शराब बरामदगी स्थल से एक लगभग 75 वर्षीय वृद्धा को भी उठाकर थाना लाया गया है. जिसका उक्त शराब से कुछ भी लेना-देना नहीं है. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो लगभग 50 कार्टन शराब की बरामदगी की गई है. जिसमें पुलिस के द्वारा पिछले दरवाजे से कई कार्टन शराब को इधर-उधर ठीकाना लगाए जाने की बात लोगों मे चर्चा का विषय बना है.

वहीं पुछे जाने पर प्रभारी थानाध्यक्ष रोहित कुमार गुप्ता ने बताया शराब की बरामदगी हुई है. परंतु अभी जप्ती सूची तैयार नहीं किया गया है. स्थल से एक वृद्धा को भी पुछताछ के लिए थाना लाया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.