Abhi Bharat

बेगूसराय : लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, हालत नाजुक

बेगूसराय में बुधवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान दो बाइक सवार युवकों को गोली मारकर घायल कर दिया और हथियार लहराते हुए फरार हो गए. लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना एनएच-31 पर बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर के समीप की बताई जा रही है. घायलों की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के दनौली फुलवरिया और सिराजा निवासी विकास कुमार और रंजीत यादव के रूप में की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, विकास और रंजीत एक बाइक पर सवार होकर बेगूसराय से अपने घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान सदानंदपुर ढ़ाला के समीप पहले से घात लगाए तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर बाइक रोक ली और लूटपाट करने लगे. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने दोनों युवकों को गोली मार दी. गोली लगते ही दोनों युवक घायल होकर गिर गये और अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए.

वहीं गोली की आवाज सुनकर दौड़े स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने का दावा कर रही है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.