Abhi Bharat

कैमूर : किसानों की समस्याओं को लेकर राजद ने दिया धरना तो भाकपा माले ने पीएम का फूंका पुतला

कैमूर में किसानों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय जनता द्वारा जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया गया. वहीं भाकपा माले ने किसान बिल के विरोध और दिल्ली में किसान आंदोलन को लेकर केंद्र सरकार की गतिविधियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया.

बता दें कि किसानों की समस्या को लेकर राजद ने जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय धरना दिया और केंद्र और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. राजद कार्यकर्त्ताओं ने किसान बिल के विरोध में, धान अधिप्राप्ति, फसल बीमा योजना सहित कई समस्याओं को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन समर्थन करते हुए केंद्र सरकार द्वारा आंदोलन कर रहे किसानों पर हो रहे अत्याचार पर विरोध जताया. धरना में रामगढ़ और भभुआ के राजद विधायक भी शामिल हुए.

वहीं केंद्र सरकार के किसान बिल के विरोध और दिल्ली में किसान आंदोलन में किसानों पर हो रहे अत्याचार के विरोध में भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया. इसके पूर्व माले कार्यकर्त्ताओं ने शहर में विरोध मार्च निकाल जमकर नारेबाजी भी की. माले कार्यकर्ताओ का कहना था कि केंद्र सरकार किसान विरोधी है जो किसानों के खिलाफ काला बिल लाई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.