Abhi Bharat

बेगूसराय : बीस लाख रुपये मूल्य के जेवरात लूटकर भागे अपराधी

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए सरेआम एक स्वर्ण व्यवसाई से फायरिंग कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है. घटना सोमवार देर शाम की है.

बताया जा रहा है कि बेखौफ बदमाशो ने फायरिंग कर स्वर्ण व्यवसाई से लगभग 20 लाख रुपए मूल्य के जेवरात लूट कर फरार हो गया. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना जिले के बखरी थाना क्षेत्र के बखरी मुख्य बाजार की बताई जा रही है. पीड़ित स्वर्ण व्यवसाई की पहचान राजाराम स्वर्णकार के पुत्र अमन स्वर्णकार रूप में हुई है. स्वर्ण व्यवसाई राजा राम स्वर्णकार बखरी मुख्य बाजार में अमन ज्वेलर्स नाम से ज्वेलरी दुकान चलाते है. शाम में स्वर्ण व्यवसाई का पुत्र अमन दुकान को बंद कर दुकान में रखे जेवरात को बैग में रख कर घर जा रहा था उसी दरमियान बखरी अनुमंडल के तरफ से एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी आये और हथियार दिखाकर अमन के हाथों से आभूषण का बैग छीनते हुए वापस अनुमंडल की तरफ भाग निकले इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की.

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर बखरी थाने की पुलिस पहुंच कर घटना के छानबीन में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद स्वर्ण व्यवसायियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर स्थानीय विधायक सूर्यकांत पासवान पहुंच कर पीड़ित व्यवसाई से मिलकर घटना की जानकारी ली. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.