Abhi Bharat

बेगूसराय : रात में दोस्त को घर से बुला गोली मारकर की हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के चेरिया गांव में रविवार की रात लगभग 10 बजे पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने अपने दोस्त सुष्मित सुजान को घर से बुलाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह अपने परिवार वालों के साथ कहीं फरार हो गया. पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है.

बताया जाता है कि चेरिया गांव निवासी डाक विभाग में पोस्टेड अशोक सिंह के पुत्र सुष्मित सुजान को रविवार की रात लगभग 10 बजे उसका पड़ोसी दोस्त निशू कुमार घर से बुलाकर ले गया और अपने घर के पास ले जाकर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. पिटाई के बाद उसके दोस्तों ने उसे गोली मार दी. गोली की आवाज पर परिजन और स्थानीय लोग वहां पहुंचे और घायल अवस्था में सुष्मित सुजान सदर अस्पताल बेगूसराय ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों का आरोप है कि नीशू कुमार अपराधी बनना चाहता है. इसीलिए हो सकता है कि सुष्मित सुजान की गोली मारकर हत्या कर दबंगई दिखाने का प्रयास किया हो.

वहीं परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना मोबाइल से दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित के घर की तलाशी ली, लेकिन तब तक आरोपित व उसके परिवार के लोग घर छोड़कर भाग चुके थे. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक के बहन की शादी 26 अप्रैल को हुई थी. मृतक घर का इकलौता चिराग था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.