Abhi Bharat

सीवान : राजधारी साह हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिरफ्तार

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के गौसी हाता स्थित राजधारी साह की हत्या में संलिप्त अपराधी सलाउद्दीन मियां उम्र 25 वर्ष, पिता अकबर, ग्राम दुधाईबाड़ी, कुर्मी टोला, थाना बड़हरिया, जिला सीवान को शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अपराधी सलाउद्दीन ने पुलिस के सामने खुलासा करते हुए बताया कि इसी गांव का एक व्यक्ति जो चोरी का काम करता था, कभी कभार चोरी का सामान लाकर मृतक राजधारी साह की साइकिल दुकान में रखता था. जिसका राजधारी साह विरोध करते थे. इसी बात को लेकर उस व्यक्ति ने राजधारी साह को लोहे के रड से सीर पर वार कर हत्या कर दिया तथा हम दोनों मिलकर शव को मकान के पास रखे बालू के ढेर में दबा कर छिपा दिए.

बताते चलें कि 19 अप्रैल को ग्राम गौसीहाता स्थित राजधारी साह के निर्माणाधीन मकान के बगल में रखे बालू के ढेर से एक व्यक्ति का शव बरामद होने की सूचना पर बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर द्वारा घटनास्थल पर पहुंच शव की पहचान राजधारी साह उम्र 55 वर्ष, पिता स्वर्गीय जंग बहादुर शाह, ग्राम गौसईहता थाना बड़हरिया, जिला सीवान के रूप में की गई थी. इस हत्या में मृतक के पुत्र पप्पू कुमार साह के द्वारा अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध बड़हरिया थाना में कांड दर्ज कराया गया था. घटनास्थल से फरार अपराधी कर्मी का छूटे एक पैर का चप्पल एवं एक छिटेदार गमछा तथा करीब 400 मीटर दूर दूसरे पैर का चप्पल एवं कपड़ा बड़हरिया पुलिस द्वारा बरामद किया गया था. इसी के आधार पर पुलिस ने सलाउद्दीन की गिरफ्तारी की जबकि दूसरे फरार अपराधकर्मी की गिरफ्तारी को लेकर बड़हरिया पुलिस द्वारा छापेमारी जारी है. थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने कहा कि हत्याकांड में संलिप्त दूसरा फरार अपराधी भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.