Abhi Bharat

बेगूसराय : भाजपा नेता ने समाचार संकलन करने गए पत्रकार पर लोगों से हमला कराने का किया प्रयास

बेगूसराय में भी अब पत्रकारों पर हमला तेज होता जा रहा है और प्रशासन मजा ले रहा है. ताज़ा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मंझौल ओपी का है, जहां कि समाचार संकलन करने गए पबड़ा गांव में एक अखबार के पत्रकार पर भाजपा नेता के द्वारा लोगों से हमला कराने का प्रयास किया गया.

बताया जाता है कि भाजपा नेता द्वारा पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उन्हें बिजली विभाग का एजेंट बताकर लोगों को हमला करने के लिए भड़काया गया. घटना को लेकर जिले भर के पत्रकारों में काफी आक्रोश है तथा प्रशासन अगर शीघ्र कार्रवाई नहीं करता है मजबूर होकर पत्रकार सड़क पर उतर सकते हैं.

इस संबंध में पीड़ित पत्रकार संजय कुमार ने मंझौल ओपी में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. पत्रकार संजय ने बताया कि पबड़ा गांव निवासी भाजपा नेता रामाकांत झा द्वारा मन मुताबिक खबर लिखने का दबाव बनाया गया, लेकिन उनके द्वारा घटना की सच्चाई को लिखने की बात कहते हुए उसका बात मानने से इंकार करने पर आक्रोशित भाजपा नेता ने अपने समर्थकों को बरगला कर पत्रकार को अपमानित करने के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए. सैकड़ों लोगों की भीड़ पत्रकार पर टूट पड़ने के लिए बेकाबू हो गई. हालांकि, पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना होने से बच गई. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.