Abhi Bharat

कैमूर : लोजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के पांच सांसदों का किया पुतला दहन

कैमूर लोजपा के जिला कार्यकर्ताओं ने रविवार को चिराग पासवान के समर्थन में लोजपा के पांच सांसदों का पुतला दहन किया. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

कैमूर लोजपा के जिला अध्यक्ष गजेंद्र गुप्ता ने बताया कि भभुआ के रविदास आश्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चिराग पासवान के समर्थन में एवं वर्तमान परिस्थिति के ऊपर विचार-विमर्श हेतु एक बैठक आहूत की गयी. जहां बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि किसी भी परिस्थिति में हम लोग लोक जनशक्ति पार्टी का मतलब रामविलास पासवान और चिराग पासवान को ही मानते हैं और जो पांच सांसद पार्टी को तोड़ना चाहते हैं उनका विरोध करते हुए आज हम लोग उनका पुतला दहन कियें हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी से गद्दारी करने वाले सभी पांच सांसद जब भी जनता की अदालत में जाएंगे उनके द्वारा किए गए घिनौना कार्य के लिए जनता उनको कभी माफ नहीं करेगी और पुनः उनके असली स्थान पर उनको पहुंचाएगी.

लोजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में नीतीश कुमार सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता कृत संकल्पित है. नीतीश कुमार की सरकार हमेशा की तरह जैसे की जोड़-तोड़ में ही भरोसा करती है. इस बार भी इनसे नहीं रहा गया तो लोजपा को तोड़ने में अहम भूमिका निभाई. इसकी भी लोजपा कैमूर घोर निंदा करती है भविष्य में पार्टी नेतृत्व के तरफ से जो भी आदेश किया जाएगा उसके अनुसार कैमूर लोजपा आगे का कार्यक्रम निर्धारित करेगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.