Abhi Bharat

बेगूसराय : लव मैरिज करने से नाराज युवती के परिजनों ने पति के बड़े भाई को किया अगवा, फोन कर दे रहें जान से मारने की धमकी

बेगूसराय में एक युवती का लव मैरिज करना उस वक्त मुसीबत बन गया जब उसके परिवार वालों ने उसकी पति के बड़े भाई को न्यायालय परिसर से अगवा कर लिया. इतना ही नहीं लड़की वाले लड़की को घर लौट जाने को कहने लगे. लड़की द्वारा विरोध किए जाने पर लड़की एवं उसके आशिक के बड़े भाई को जान से मारने की धमकी भी दे दी. अब ऐसे में पीड़ित दंपत्ति न्याय और सुरक्षा की गुहार को लेकर कानून के दरवाजे खटखटा रहे हैं. वहीं पुलिस दंपत्ति की आवेदन को संज्ञान में ले मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख गांव का है. जहां के निवासी चंद्र देव पासवान के पुत्र टिंकू कुमार ने श्वेता कुमारी से तीन वर्षों के प्यार के बाद 24 फरवरी को न्यायालय के साथ-साथ मंदिर में भी शादी रचाई. उसने कहा कि शादी की जानकारी मिलते ही लड़की पक्ष के लोगों ने लड़की के साथ-साथ उसे भी जान से मारने की धमकी देने लगें और दो दिन पूर्व गोली भी चलायी गई थी. जिसमें वे दोनों बाल-बाल बचे. वहीं सोमवार के दिन बेगूसराय कचहरी रोड से लड़के के मौसेरे भाई सुजीत कुमार को आरोपियों ने अगुआ कर लिया और फोन पर बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

बुधवार को अनहोनी की आशंका से घबराकर दोनों युगल जोड़ी ने घर बसाने के साथ-साथ जीवन की रक्षा के लिए पुलिस के समक्ष गुहार लगाई. वहीं पुलिस दंपत्ति के आवेदन को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच में जुट गयी है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.