Abhi Bharat

बेगूसराय : दूकान में आग लगने से पांच लाख रूपये के सामान जलकर राख

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बुधवार की देर रात एक डिस्पोजल भोज्य सामग्री की दूकान में आग लग गयी. जिससे लाखों रुपये के सामान जलकर राख हो गयें. घटना सहायक थाना रतनपुर क्षेत्र के डॉ पी गुप्ता मार्ग के निकट स्थित चौधरी मार्केट की है.

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात सहायक थाना रतनपुर क्षेत्र के डॉ पी गुप्ता मार्ग के निकट चौधरी मार्केट में स्थित पवन चौधरी के डिस्पोजल भोज्य सामग्री के दुकान में आग लग गयी. जिससे दुकान में रखे सभी प्रकार की सामग्री जलकर नष्ट हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह घटना बुधवार की देर रात लगभग दो बजे की है. दुकान से बाहर निकल रही आग की लपटें और धुंआ ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. जिसके बाद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास करते हुए दमकल विभाग को सूचना दी. सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

वहीं पीड़ित दूकानदार की माने तो आगलगी की इस घटना में दूकान में रखे सभी सामान जलकर राख जो गये हैं. जिससे पांच लाख से ज्यादा रुपयों का नुकसान हुआ है. हलकी अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

You might also like

Comments are closed.