Abhi Bharat

समस्तीपुर : 31 दिसम्बर नाईट प्रोग्राम में खेसारी लाल के नहीं आने पर लोगों ने काटा बवाल

राहुल

समस्तीपुर में रविवार की रात लोगों ने जमकर बवाल काटा. घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल मैदान में घटी. जहाँ नये साल के अवसर पर आयोजित नृत्य-संगीत के रंगारंग कार्यक्रम में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल के नहीं आने से लोग नाराज हो उठे और वहां तोड़फोड़ कर जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने कार्यक्रम की कुर्सियों में आग भी लगा दिया.

बताया जाता है कि कार्यक्रम के आयोजको द्वारा नए साल के आगमन पर 31 दिसम्बर नाईट कार्य्रकम में भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल के प्रोग्राम के नाम प्रचार प्रसार करते हुए तीन सौ, पांच सौ और एक हाजर रूपये के टिकटों की बिक्री की गयी थी. लेकिन ऐन मौके पर आयोजको ने कार्यक्रम में खेसारी लाल के नहीं आने की घोषणा की. जिसके बाद वहां मौजूद द्रशको की भीड़ उग्र हो गयी और हंगामा करने के साथ साथ तोड़फोड़ व आगजनी करने लगी.

घटना के दौरान वहां मौजूद पुलिस बल और हंगामा करने वाले लोगों के बीच झड़प भी हुयी. जिसके बाद लोगो ने पटेल मैदान से निकल सड़क पर आकर आगजनी करते हुए रोड जाम कर दिया. लोग अपने टिकट के पैसों की वापसी की मांग कर रहे थे. वहीं घटना के बाद से मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ और डीएसपी ने जब लोगों को उचित कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया तब लोगो ने अपना प्रदर्शन खत्म किया.

You might also like

Comments are closed.