Abhi Bharat

बेगूसराय : लोहा कारोबारी की गोली मारकर हत्या, विरोध में सड़क जाम और आगजनी

पिंकल कुमार

बेगूसराय में रविवार को अपराधियों ने एक लोहा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बखरी थाना क्षेत्र के घाघरा पंचायत करकरौली गांव की है. जहाँ सुबह के साढ़े सात बजे के करीब अपराधियों ने मृत्तक के घर पर हमला बोलते हुए घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि घघरा पंचायत के करकौली वार्ड संख्या आठ निवासी शिबू महतो के 40 वर्षीय पुत्र व लोहा कारोबारी रामचंद्र महतो अपने घर के बाहर दरवाजे पर खड़े थे. तभी गांव के ही शशि भूषण महतो ने हमला बोलते हुए उनके गले में गोली मार दी. जिसके बाद परिजन उन्हे लेकर इलाज के लिए बेगूसराय ऐलेक्सिया हॉस्पिटल के लिए रवाना हुए, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. वहीं मौत की खबर मिलते ही गांव के लोग आक्रोशित होकर आरोपी करकौली के वार्ड सात के निवासी स्व बद्री महतो के पुत्र शशि भूषण महतो के घर पर तोड़फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम देने लगे.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष शरद कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियत्रंण में करने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर ईंट-पत्थर बरसा कर खदेड़ दिया. इसके बाद एसडीओ सुधीर कुमार, एसडीपीओ सोनू कुमार राय, और बीडीओ राजेश कुमार आदि अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. इस बीच विधायक उपेंद्र पासवान भी वहां पहुंचे और सभी ने मिलकर आक्रोशित ग्रामीणों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपा. घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.