Abhi Bharat

सीवान : दो बोतल शराब के साथ दो पियक्कड़ और एक धंधेबाज गिरफ्तार

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में मुफस्सिल थाना पुलिस ने शराब धंधेबाजो और शराबियों के खिलाफ छेड़ी अपनी मुहीम के तहत रविवार को शराब पीने और बेचने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके पास से दो बोतल अंग्रेजी शराब भी बरामद किया है.

बता दें कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिजित कुमार के थाने का प्रभार संभाले जाने के बाद शराब कारोबारियों और पियक्कड़ो की मानो जैसे आफत आ गयी है. अभिजित कुमार के निर्देश और नेतृत्व में मुफस्सिल थाना पुलिस रोजाना शराबियों और शराब धंधेबाजो को गिरफ्तार कर उन्हें जेल की सीखंचो में कैद कर रही है. इस कड़ी में रविवार को पुलिस ने बाजू वाली कोठी पुल के पास से शराब पीने और बेचने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद भी बरामद की गयी.

गिरफ्तार लोगों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसोपाली गांव निवासी मो रफीक के 32 वर्षीय पुत्र जियाउल हक और गणेश सिंह के 19 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार के रूप में की गयी है. जबकि शराब बेचने वाला धंधेबाज जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बगईचा गांव निवासी लोरिक राय का 19 वर्षीय पुत्र संजय यादव बताया जा रहा है. पुलिस ने तीनो को उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.