Abhi Bharat

समस्तीपुर : चलती ट्रेन से चोर ने लगाई छलांग, पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार कर पुणे ले जा रही थी पुलिस

राहुल

समस्तीपुर में शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से पुणे ले जाये जा रहे एक गिरफ्तार चोर ने भागने की कोशिश में ट्रेन से छलांग दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मोहिउद्दीननगर के बढ़ोउना स्टेशन के पास की है जहां कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन से पुणे पुलिस उसे पुणे ले जा रही थी.

बताया जाता है कि चोरी के एक मामले में पुणे पुलिस ने फरार चल रहे विवेक प्रधान नाम के शातिर चोर को पश्चिम बंगाल के कगईजी कलीगपाग से गिरफ्तार कर कामाख्या एक्सप्रेस ट्रेन से पुणे ले जा रही थी. समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर  के बढ़ोउना स्टेशन के पास अचानक से हलती ट्रेन से विवेक प्रधान ने कूद कर फागने की कोशिश की. लेकिन ट्रेन से कूदने के दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं उसके ट्रेन से कूदने के बाद पुणे पुलिस ने भी ट्रेन से छलांग लगा दिया और उसे किसी तरह पकड़ लिया.

घटना के बाद घायल चोर को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भरती कराया गया. जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सको की माने तो चोर विवीक प्रधान की हालत काफी नाजुक है. वहीं पुणे पुलिस ने इस सम्बन्ध में मीडिया को कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

You might also like

Comments are closed.