Abhi Bharat

गोपालगंज : सुरक्षा को लेकर पुलिस ने की व्यवसायियों के साथ बैठक

गोपालगंज || जिले के सुरक्षा को लेकर शनिवार को पुलिस ने अपने अपने इलाके के व्यवसायियों के साथ बैठक की और उन्हें कई आवश्यक निर्देश दिए.

बता दें कि बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली बजार पर‌ पुलिस ने सुरक्षा को लेकर व्यवसायियों के साथ बैठक की. इस संबंध में बैकुंठपुर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दिघवा दुबौली में व्यवसायियों के साथ बैठक की गई. जहां व्यवसायियों की बात सुनी गई और उन्हें सीसीटीवी लगाने का निर्देश दिया गया.

वहीं सिधवलिया थाना क्षेत्र के बिशनपुर बाजार पर सिधवलिया थानाध्यक्ष हरेराम कुमार ने व्यवसायियों के साथ बैठक की. उन्होंने कहा कि ठंड के मौसम आने के साथ चोरी की वारदातें चौक चौराहों पर बढ़ जाती है. इसी के मद्देनजर व्यवसाईयों से बैठक की गई. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरा लगाने की बात कही गई. बाजार के मुख्य द्वार से लेकर बाजार के पिछले हिस्से तक सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए व्यावसायिक को निर्देश दिया गया. थानाध्यक्ष ने बाजार को थ्री लेयर सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही. उन्होंने बताया कि शाम 6:00 बजे से लेकर रात 10:00 बजे तक चौकीदार की ड्यूटी रहेगी और 10:00 बजे से रात 1:00 बजे तक गश्ती टीम की ड्यूटी रहेगी, वहीं रात 1:00 बजे से सुबह 5:00 तक थानाध्यक्ष पेट्रोलियम करेंगे. (हितेश वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply