Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया के जामा मस्जिद के समीप से बाइक की चोरी

सीवान || जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के अस्पताल रोड स्थित जामा मस्जिद के समीप से शुक्रवार को एक बाइक की चोरी हो गई. वहीं बाइक चोरी की पूरी वारदात मस्जिद में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

बताते चले कि थाना क्षेत्र के चुलाई हाता गांव निवासी शब्बीर अहमद ने बताया कि बड़हरिया-सीवान मुख्य पथ स्थित अपने घर से अपनी बाइक ग्लैमर बीआर 01डीएस 8965 से शुक्रवार को जुम्मा की नमाज पढ़ने के लिए जामा मस्जिद के पास आया और अपनी बाइक मस्जिद के पास खड़ी करके मस्जिद में नमाज पढ़ने चला गया. नमाज पढ़ने के बाद जब वापस आया तो देखा कि बाइक गायब थी. काफी खोज बीन के बाद भी बाइक नहीं मली. उसके बाद मस्जिद में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो एक मास्क पहने युवक द्वारा बाइक के पास पहुंचकर लॉक खोल बाइक स्टार्ट कर तरवारा रोड की ओर जाते दिखाई दिया. बाइक शब्बीर अहमद की पत्नी जहांआरा के नाम बताई जाती है. वहीं पीड़ित शब्बीर अहमद ने थाने में आवेदन देकर बाइक बरामदी के लिए गुहार लगाई है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी मस्जिद परिसर से नमाज अदा करने वालों की बाइक की चोरी हो चुकी है. वहीं थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि आवेदन मिला है, मस्जिद के समीप लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक को बरामद कर बहुत जल्द बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply