Abhi Bharat

सीवान : नो एंट्री में घुस कर ट्रक ने छात्रा को कुचला, स्थिति गंभीर

सीवान || शहर के दरबार के पास एक ट्रक ने साइकिल सवार छात्रा को कुचल दिया, जिससे उसकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. स्थानीय राहगीरों द्वारा छात्रा को तुरंत सदर अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां छात्रा की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है.

वहीं लोगों ने ट्रक को रोक कर ड्राइवर को पकड़ लिया और घटनास्थल पर नगर थाना की पुलिस के पहुंचते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इधर पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर ट्रक को मैरवा से चल कर नो इंट्री को तोड़ते हुए शहर के श्रीनगर के रास्ते शहर से होते हुए बबुनिया रोड के रास्ते से राजेन्द्र पथ पर निकलने के फिराक में था कि यह दुर्घटना हो गई.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि नो एंट्री में कैसे कोई ट्रक घुस गया, क्योंकि नो एंट्री में ट्रक के घुसने पर पूर्ण रूप से पाबन्दी है. घायल छात्रा महावीरी विद्यालय में पढ़ने जा रही थी, जिसका नाम स्वाति कुमारी है. बताया जा रहा है कि ट्रक का चक्का पैर पर चढ़ गया, जिसमें लड़की का पैर टूट कर बुरी तरह से कुचल गया है, फिलहाल लड़की की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply