Abhi Bharat

मोतिहारी : महज 48 घंटे में चोरी कांड का हुआ उद्भेदन, चुराए गए जेवरात के साथ तीन गिरफ्तार

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || महज 48 घंटे के अंदर मोतिहारी पुलिस ने शहर के रघुनाथपुर गंडक कॉलोनी निवासी प्रतिमा देवी के घर हुई चोरी का सफल उद्भेदन कर दिया है. सदर एसडीपीओ 2 जितेश पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी गये जेवरात को बरामद कर लिया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष उक्त चोरी कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियों में नगर थाना क्षेत्र के प्रिति ज्वेलर्स नामक दुकान के मालिक ज्ञान प्रकाश, दुकान के कर्मी पश्चिमी चंपारण के नरकटियागंज के विशाल कुमार सोनी एवं रघुनाथपुर के अमित कुमार शामिल हैं. आवश्यक पुछताछ के बाद पुलिस ने तीनों अपराधियों को जेल भेज दिया.

छापेमारी दल में एसडीपीओ जितेश पांडेय के नेतृत्व में रघुनाथपुर के थानाध्यक्ष विकास कुमार पासवान, दारोगा लालजी पंडित, सिपाही क्रमश: संजीत कुमार, रौशन कुमार, शशि कुमार एवं महिला सिपाही अंजली कुमारी सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे. महज 48 घंटे के अंदर चोरी कांड का सफल उद्भेदन करने एवं चोरी गये आभूषण की बरामदगी होने पर स्थानीय लोगों ने मोतिहारी पुलिस को धन्यवाद दिया है. जिले के लोग पुलिस कप्तान स्वर्ण प्रभात की कार्यशैली की खूब तारीफ कर रहे हैं. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply