Abhi Bharat

गोपालगंज : संदिग्ध स्थिति में मिली किशोरी की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

गोपालगंज || जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित तालाब के पास एक 16 वर्षीय किशोरी का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल, पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

बताया जाता है कि शनिवार की दोपहर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रभाकर को सूचना मिली कि एक गांव में तालाब के पास झाड़ी में बेल के पेड़ के नीचे एक 16 वर्षीय किशोरी का शव पड़ा हुआ है. प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ पहुंचे थाने के दरोगा अनिल कुमार व स्वीटी कुमारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने के साथ ही शव को बरामद कर लिया. शव को देखने के बाद पुलिस ने आशंका जाहिर किया है कि किशोरी के साथ कुछ गलत हुआ है और अंजाम देने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

बता दें कि किशोरी के गले में लाल निशान पाया गया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि किशोरी की मां और पिता की 10 साल पूर्व ही मौत हो गई है. ऐसे में किशोरी अपनी बहन के साथ अपने चाचा व चाची के पास रहती थी. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है और एफएसएल की टीम के सहयोग से मामले की जांच शुरू कर दी गई है. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply