Abhi Bharat

सीवान : सड़क हादसे में घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

सीवान || गुठनी-मैरवा मुख्य मार्ग पर चिताखाल गांव के समीप बुधवार की दोपहर सड़क हादसे में वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी पहचान थाना क्षेत्र के बौड़ी गांव निवासी कयामुद्दीन नट 60 वर्ष के रूप में हुई. प

रिजनो का कहना था कि वह मैरवा से रिश्तेदारों से मिलकर वापस घर लौट रहा था, तभी अज्ञात वाहन की ठोकर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे, जहां वह खून से लथपथ हालत में सड़क के किनारे पड़ा हुआ था. परिजन उसे उठाकर गंभीर हालत में लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां मौजूद डॉक्टरो ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

परिजनों का कहना था कि उसे गंभीर हालत में गोरखपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. उसकी मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया. परिजनों का कहना था कि जानकारी के अभाव में उनके द्वारा शव का पोस्टमार्टम नहीं करया गया. उसके परिवार में उसकी पत्नी की मौत पहले हो गई है. परिवार में उसका बेटा राजू नट और बेटी हंसमुन खातून है. परिजनों के रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और उन्हें संभालने में लगे हुए थे. वहीं थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के तरफ से अभी तक लिख शिकायत नहीं मिली है. और ना हीं घटना की जानकारी पुलिस को है, अगर परिजन इस मामले में लिखित शिकायत करते हैं तो पुलिस मामले की जांच पड़ताल करेगी. (ब्यूरो रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply