Abhi Bharat

बेगूसराय : बरौनी रिफ़ाइनरी द्वारा डीएम रोशन कुशवाहा को दी गई विदाई

बेगूसराय || बरौनी रिफ़ाइनरी द्वारा डीएम रोशन कुशवाहा के सम्मान मे विदाई समारोह का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम रिफ़ाइनरी टाउनशिप में आयोजित किया गया, जिसमें बरौनी रिफ़ाइनरी के कार्यकारी निदेशक और रिफ़ाइनरी प्रमुख सत्य प्रकाश सहित रिफ़ाइनरी के अधिकारी व कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधि गण, एसपी, मेयर, जिला प्रशासन, पैगाम ए अमन व जिला मुखिया संघ, न्यायपालिका, रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रमुख अधिकारियों और स्थानीय गणमान्य व्यक्तियों ने रोशन कुशवाहा को सम्मानित कर शुभकामनाएं दी.

यह विदाई समारोह डीएम के उल्लेखनीय योगदानों और उनके कार्यकाल के दौरान बरौनी रिफ़ाइनरी के साथ घनिष्ठ सहयोग के प्रति कृतज्ञता की अभिव्यक्ति थी. बरौनी रिफ़ाइनरी के कार्यकारी निदेशक व रिफ़ाइनरी प्रमुख ने अपने संबोधन में डीएम की नेतृत्व क्षमता और समर्थन की सराहना की जिससे राष्ट्रकवि दिनकर की भूमि की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान रहा. वहीं रोशन कुशवाहा ने अपने वक्तव्य में रिफ़ाइनरी और उसके नेतृत्व द्वारा उनके कार्यकाल दौरान दिए गए सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने रिफ़ाइनरी की स्थानीय अर्थव्यवस्था में योगदान और सामुदायिक कल्याण के प्रति किए गए कायों की प्रशंसा की और कोरोना काल मे रिफ़ाइनरी द्वारा समाज के कल्याण के लिए किए गए अति मानवीय पहलों कि विशेष सराहना की.

विदाई समारोह में रिफाइनरी जिला प्रशासन अन्य स्थानीय समुदायों के वरिष्ठ अधिकारियों की भी उपस्थिति रही, जिन्होंने अपने अनुभवों को सांझा किया और डीएम के कार्यों योगदान तथा अथक समर्पण की प्रशंसा की. (मारुतिनंदन की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply