Abhi Bharat

बेगूसराय : दो जिंदा कारतूस और दो देसी कट्टा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय || जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव स्थित सूजा पुल से पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक मोटरसाइकिल को बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर वार्ड नं 38 निवासी सुजीत कुमार उर्फ सरकार और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सूजा गांव निवासी प्रद्युमन कुमार के रूप में हुई है.

इस संबंध में सोमवार को सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि रविवार की रात लगभग 08:15 बजे मुफस्सिल थाना को एक सूचना मिली की सूजा गांव रिथित सूजा पुल के पास कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए हैं. प्राप्त सूचना को वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देशानुसार अविलंब मुफस्सिल थानाध्यक्ष पुनि फैसल अहमद अंसारी एवं सशस्त्र बल मुफस्सिल थाना द्वारा बताए अनुसार ग्राम सूजा स्थित सूजा पुल के पास पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल से भाग रहे दो अपराधकर्मियों को खदेड़ कर पकड़ा गया.

वहीं दोनो की विधिवत तलाशी में दो देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस एवं एक केटीएम मोटरसाइकिल बरामद किया गया, जिसे विधिवत जप्त करते हुए पकड़ाए दोनों अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया. सदर डीसीपी ने बताया कि विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है. फिलवक्त, दोनो को न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया है. (मारुति नंदन की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply