Abhi Bharat

सीवान : अनियंत्रित पिकअप ने महिला और गाय को रौंदा, मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

सीवान || जिले के सराय थाना क्षेत्र स्थित माहपुर में शनिवार को अहले सुबह अनियंत्रित पिकअप ने एक महिला सहित गाय को रोंद दिया, जिससे दोनों की घटना स्थल पर हीं मौत हो गई. वहीं घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

मृतका की पहचान गांव के हरेंद्र साह की पत्नी रीता देवी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह रीता देवी अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी एक अनियंत्रित पिकअप वहां आकर धक्का मार दिया, जिससे रीता देवी और पास बंधी गाय की कुचलकर मौत हो गई. वहीं घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया. घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर फरार हो गया. जिसके बाद लोगों ने रीता देवी के शव को बीच सड़क पर रख रोड जाम करते हुए जमकर हंगामा और नारेबाजी की.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पचरूखी बीडीओ वैभव शुक्ल और थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझा कर सड़क जाम हटवाया. मृतका रीता देवी के शव को थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा. फिलवक्त, पुलिस आगे की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है. उधर, मृतक के परिजनों के रो-रो कर बुरा हाल है. (उमेश सिंह पटेल की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.