Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में नवविवाहिता ने जहर खाकर की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

सीवान || जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के भलुआ गांव के वार्ड नं 4 में बुधवार की शाम एक नव विवाहिता ने घर में रखे कीटनाशक दवा खाकर आत्महत्या कर ली. जहर खाने के बाद उसकी तबीयत खराब होने पर परिजन एवं पड़ोसी द्वारा बड़हरिया स्थित एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.

वहीं मृतका के पति एवं पड़ोसियों द्वारा शव को वापस घर लाया गया. मामले की जानकारी मिलते ही बुधवार की रात्रि में बड़हरिया पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने तत्काल कार्रवाई करते हुए महिला के शव को अपने कब्जे में कर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया. रात्रि के समय होने के कारण महिला के शव के पास चौकीदार की पहरेदारी बहाल कर दिया और गुरुवार की सुबह बड़हरिया थाने की एसआई स्नेहा कुमारी को घटनास्थल पर भेज कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, भलुआ गांव वार्ड 4 के निवासी मुनमुन कुमार की 22 वर्षीय पत्नी संजू देवी ने घरेलू विवाद को लेकर जहर खा लिया था. दोनों का विवाह दो माह पूर्व पुलिस की मौजूदगी में कराया गया था. इस संबंध में थाना अध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि एक महिला के जहर खाने का मामला सामने आने के बाद शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतका के परिजनों के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.