Abhi Bharat

सीवान : बसंतपुर में मोटर पार्ट्स दुकान में छापेमारी, होंडा कंपनी के नकली पार्ट्स और सीएट कंपनी के नकली ट्यूब बरामद

सीवान || जिले के बसंतपुर प्रखंड मुख्यालय में मेसर्स होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और मेसर्स सीएट इंडिया कंपनी के उत्पाद के नाम पर असली के दाम पर नकली सामान बेचने की शिकायत के बाद पुलिस ने गुरुवार को छापेमारी की. जिसमें भारी मात्रा में मोटर पार्ट्स और ट्यूब जब्त किए गए हैं.

बता दें कि मेसर्स होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और मेसर्स सीऐट इंडिया कंपनी के कर्मियों की शिकायत पर प्रखंड मुख्यालय स्थित सिंह मोटर पार्ट्स में छापेमारी की गई, जहां नकली पार्ट्स और ट्यूब बरामद हुए. इस दुकान से जब्त सामानों की एक्सपर्ट से जांच कराई गई. जांच के दौरान सभी सामान नकली निकले. जिसके बाद पुलिस ने सिंह मोटर पार्ट्स दुकान संचालक के विरूद्घ कॉपी राइट एक्ट की धारा 63 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है और अब आंगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने दुकान से होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर कंपनी के नाम से बेंचे जा रहे पार्ट्स, ट्यूब और अन्य सामान बरामद किया है, जिसको जब्त कर लिया गया. पुलिस जब्त सामानो के आधार पर दुकानदार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.