Abhi Bharat

सीवान : कुएं से 16 वर्षीय किशोर का शव बरामद, हत्या कर लटकाए जाने की आशंका

सीवान || जिले के जीबी नगर थाना क्षेत्र के नथनपुरा गांव में बुधवार की सुबह कुएं से एक किशोर का शव पाया गया. शव मिलते हीं पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान गोरियाकोठी थाना क्षेत्र के जलपुरवा निवासी 16 वर्षीय टिंकू कुमार के रूप में हुई.

मिली जानकारी के अनुसार, टिंकू अपने मामा के घर उखई में रहकर पढ़ाई करता था. मंगलवार को किसी बात से नाराज होकर वह अपने मामा के घर से भाग गया था. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. वहीं बुधवार की सुबह लोगों ने गांव के कुएं में शर्ट से लटकता एक शव देखा, जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं सूचना पाकर जब उसके मामा के घर वाले वाहन पहुंचे तो उन्होंने टिंकू के शव होने की पुष्टि की. परिजनो ने उसकी हत्या कर शव को कुएं में लटकाए जाने की आशंका जताई है.

वहीं मौके पर जीबी नगर थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अखिलेश कुमार पहुंचे और शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल ले गए. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हीं स्पष्ट हो पायेगा कि मृत्यु कैसे, कब और किस तरह से हुई है. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (उमेश सिंह पटेल की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.