Abhi Bharat

मोतिहारी : रेलवे के गेटमैन को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण || बेखौफ अपराधियों ने जिले में एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. समस्तीपुर डिवीजन के सुगौली-रक्सौल रेल खंड पर मसनाडीह हॉल्ट के समीप गम्हरिया स्थित रेलवे समपार फाटक नंबर 14 ए के गैटमैन को अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात गोली मार दी और मौके से फरार हो गये. गोली अंसारुल के पेट में लगी है.

अपराधियों की गोली से घायल गेटमैन को इलाज के लिए रक्सौल के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल गेटमैन जिले के रामगढ़वा के जैतापुर बिंद टोली के फिरोज आलम का पुत्र अंसारुल हक बताया जा रहा है.

24 वर्ष पहले हुई थी पिता की हत्या

रेलवे के घायल गेटमैन अंसारुल हक के पिता की हत्या आज से करीब चौबीस वर्ष पहले गोली मारकर कर दी गई थी.मिली जानकारी के अनुसार वह बीती रात घर से ड्यूटी के लिए निकला था. उसी दौरान यह घटना घटी. गोली लगने के बाद अंसारुल ने सबसे पहले आरपीएफ को सूचना दी. फिर आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और अपराधियों की गोली से घायल अंसारुल को इलाज के लिए रक्सौल के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

वहीं इस संदर्भ में पुछे जाने पर रक्सौल के एसडीपीओ धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि गेटमैन को गोली लगी है. घटना की जांच की जा रही है.घायल का बयान अभी नहीं मिल सका है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी में जुटी है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.